SALE: वनप्लस 3 15 जून से एमेजन पर बिक्री के लिए होगा तैयार



नई दिल्लीः  वनप्लस 3 14 जून को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. भारत सबसे पहला देश होगा जहां लॉन्च के बाद ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वनप्लस ने 15 जून को वनप्लस3 के भारत लॉन्च इवेंट के इनवाइट भेजने शुरु कर दिए हैं. लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस फोन की एवलेबिलिटी से परदा उठा दिया है. 15 जून रात 12.30 से ये फोन एमेजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.
इस बार कंपनी अपने फोन को खरीदनेके लिए इनवाइट सिस्टम नहीं रखेगी. जिसका मतलब है कि कस्टमर बिना इनवाइट इस स्मार्टफोन को खरीद सकता है. इस फोन की कीमत को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी सैंडस्टोन बॉडी को छोड़कर मेटल बॉडी के साथ लॉन्च हो सकता है.
उम्मीद है कि ये फोन कई वैरिएंट में लॉन्च होगा. 16 जीबी, 32 जीबी, 128 जीबी साथ ही रैम के आधार पर 4 जीबी और 6 जीबी के साथ लॉन्च हो सकता है. कैमरे की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा.
वनप्लस 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले होगी वहीं ये फोन स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट से लैस होगा और एड्रीनो 530 जीपीयू से लैस हो सकता है. फोन 3,000mAh की बैटरी के साथ आएगा.
कनेक्टिविटी के लिए फोन 4G और टाइप-c पोर्ट से लैस होगा. वहीं सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन में ऑक्सीजन बेस्ट मार्शमैलो ओएस हो सकता है.

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »