एक पहेली लीला से 7 खून माफ तक, किसी और ने किए थे स्टार्स के अश्लील सीन्स




मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने हाल ही में डायरैक्टर कुशान नंदी की फिल्म इसलिए छोड़ दी, क्योंकि उन्हें इंटीमेट सीन का शॉट पूरा होने के बाद भी बार-बार रीटेक के लिए बोला जा रहा था। वैसे, आज के दौर में लगभग हर दूसरी फिल्म में इंटीमेट सीन की डिमांड होती है और कई एक्टर-एक्ट्रासेस ऐसा करने से परहेज करते हैं। तभी तो ऐसे सीन उनके बॉडी डबल के साथ पूरे किए जाते हैं। 

एक पहेली लीला- 2015 की हिट फिल्मों में से एक एक पहेली लीला में सनी लियोन के कुछ इंटीमेट सीन्स थे।

सात खून माफ- सात खून माफ फिल्म के एक सीन के लिए प्रियंका को टॉप उतारकर अपनी पीठ एक्सपोज करनी थी। ऑडियंस को ऐसा ही लगता है कि फिल्म में प्रियंका की पीठ दिखाई गई है, लेकिन इस सीन को उनके बॉडी डबल के साथ शूट किया गया था।

एक छोटी सी लव स्टोरी- एक छोटी सी लव स्टोरी फिल्म में मनीषा कोइराला स्टारर इस फिल्म की रिलीज के बाद इसके इंटीमेट सीन्स को लेकर काफी बवाल मचा था।

फायर- होमोसेक्सुअलिटी के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड इस फिल्म का सबसे विवादित सीन नंदिता दास और शबाना आजमी का लव मेकिंग सीन था। लेकिन हकीकत यह है कि सीन में जहां नंदिता की पीठ दिखाई जाती है, वह हिस्सा उनके बॉडी डबल के साथ शूट किया गया था।

बैंडिट क्वीन- बैंडिट क्वीन फूलन देवी की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म के लिए सीमा बिश्वास को नेशनल अवॉर्ड मिला था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में एक ऐसा सीन भी था, जिसमें गैंगरेप के बाद ठाकुर फूलन को न्यूड कर कुएं से पानी लाने भेजता है।

हिस्स- हिस्स फिल्म में मल्लिका शेरावत हमेशा इस बात से इनकार करती रहीं कि फिल्म में बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

तृषाग्नि- 1988 में आई 'तृषाग्नि' पहली ऐसी फिल्म थी, जिसमें सेंसर बोर्ड ने फुल न्यूडिटी दिखाने की मंजूरी दी थी।

लंदन, पेरिस, न्यू यॉर्क- पाकिस्तानी एक्टर अली जफर नो किसिंग सीन क्लॉज को फॉलो करते हैं। लेकिन फिल्म 'लंदन, पेरिस न्यू यॉर्क' में एक किस सीन की डिमांड थी। इसे पूरा करने के लिए मेकर्स ने अली के बॉडी डबल को यूज किया था।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »